90 के दशक पॉपुलर धारावाहिक " जय श्री कृष्णा" के कृष्ण अब काफी बदल चुके हैं, अभी कुछ ऐसे दिखते हैं, आपको यकीन नहीं होगा, लेटेस्ट तस्वीर

Bollywood News: सिनेमा जगत में कुछ ऐसी  फिल्में एवं धारावाहिक हैं जिनकी चर्चा हर रोज सुनने को मिलती रहती है। 90 के दौर के मशहूर सीरियल या धारावाहिक "श्री कृष्ण" तो आपने जरूर देखी होगी। जिसको रामानंद सागर ने बनाया है। 


" श्री कृष्ण" सीरियल को लोग घर में 90 के दशक में अपने टीवी में काफी दिल और उत्साह के साथ देखते थे और यह धारावाहिक घर - घर में काफी मशहूर हो गया था। इस सीरियल को देखने के लिए लोगों की लाइन जमा हो जाती थी।

"श्री कृष्णा" धारावाहिक में कृष्णा का रोल एक्टर स्वप्निल जोशी ने किया था। इस धारावाहिक में काफी मासूम व सादगी लगते हैं जिसकी वजह से स्वप्निल जोशी सभी के दिलों में काफी छा गए।

स्वप्निल जोशी को लोग भगवान की तरफ पूछने लगे थे उन्होंने इस सीरियल में मात्र 16 साल की उम्र में काम किया था। लेकिन अब रामानंद सागर का धारावाहिक का वह श्री कृष्ण काफी बदल चुके हैं अभी वे 44 साल के हो चुके हैं। यदि आप अभी देखेंगे उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। आप उनकी तस्वीर नीचे देख सकते हैं।


स्वप्निल जोशी अभी मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं चाहे तो आप इंस्टाग्राम में उन्हें फॉलो कर सकते हैं उनका स्टाग्राम अकाउंट का नाम  है। स्वप्निल जोशी समय-समय पर सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


स्वप्निल जोशी टीवी सीरियल के अलावा भी काफी सारे फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभी मराठी फिल्म करते हैं एमएक्स प्लेयर का एक वेब सीरीज समांतर आया था जिसमें वे मुख्य किरदार में नजर आए। उनके कुछ फिल्म तुम ही रे, मितवा, बलि आदि है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने